डॉयरेक्टर की बेटी का अपहरण कर रेप करने वाला गौतम बादल ट्रेन में अरेस्ट

चंदौली जनपद के पीडीडीयू नगर स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल ने धनबाद की एक कंपनी के डायरेक्टर की बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया। झारखंड का भगोड़ा आरोपी क्लोन ट्रेन से सिकंदराबाद से दानापुर जा रहा था। आरपीएफ ने उसे प्लेटफार्म संख्या दो से गिरफ्तार कर लिया।

 
पिछले दिनों धनबाद के कोयला व्यापारी गौतम बादल ने एक कंपनी के डॉयरेक्टर की बेटी का अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया था। धनबाद पुलिस ने आरोपी गौतम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे भगोड़ा घोषित किया है। बृहस्पतिवार की रात धनबाद पुलिस ने आरपीएफ को सूचित किया कि भगोड़ा अपराधी डाउन सिकंदराबाद दानापुर क्लोन ट्रेन से यात्रा कर रहा है।

अपराधी की फोटो भी आरपीएफ को मिली। इस सूचना के बाद डीडीयू पोस्ट के प्रभारी संजीव कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। ट्रेन शुक्रवार की सुबह साढ़े नौ बजे स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 02 पर पहुंची। ट्रेन के रुकते ही आरपीएफ ने चेकिंग शुरू कर दी।

जांच में कोच संख्या बी -11 के बर्थ संख्या-19 पर आरोपी मिल गया। आरपीएफ ने गौतम बादल निवासी तेटुलतल्ला 106/भन पुराना बाजार, थाना बैंक मोड़, धनबाद को ट्रेन से उतारा और पोस्ट पर ले आए। यहां आवश्यक कागजी कार्रवाई के बाद आरोपी को झारखंड पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तारी टीम में एसआई बाल गंगाधर, राजेन्द्र प्रसाद, अश्विनी कुमार, महिला एसआई अर्चना कुमारी मीना, एएसआई बीपी सिंह, सीआईबी के आरक्षी पवन कुमार शामिल रहे।