जानिए नौगढ़ में पुलिस ने नामांकन करने आये प्रधान प्रत्याशी और प्रस्तावको को क्यों भेजा घर

चंदौली जिले के तहसील नौगढ में एंटीजन किट से कोरोना की जांच के बाद उम्मीदवारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही पुलिस ने नामांकन करने आए 11 लोगों को घर भेज कर आइसोलेट होने को कहा।

आपको बता दें कि विकास खंड नौगढ़ के मुख्यालय पर सोमवार को नामांकन करने आए 4 बीडीसी सदस्य पद के उम्मीदवार तथा 2 दावेदार के प्रस्तावक एवं प्रधान पद के लिए नामांकन करने आए एक महिला समेत 4 उम्मीदवारों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव निकली। इसकी सूचना मिलते ही परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया। सभी को होम आइसोलेशन के लिए घर भेज दिया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ के चिकित्सा अधीक्षक डा़.अवधेश पटेल ने चंदौली समाचार को बताया कि नामांकन स्थल पर हेल्पडेस्क की स्थापना की गई है। यहां पर कोरोना की जांच भी की जा रही है। मंगलवार को एसडीएम डॉक्टर अतुल गुप्ता के निर्देश पर स्वास्थ विभाग की टीम के द्वारा किए गए एंटीजन किट से टेस्ट के दौरान 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गए।

अधीक्षक ने बताया कि कुल 286 लोगों का एंटीजन किट से जांच किया गया जिसमें 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। कोरोना पॉजिटिव मिले प्रस्तावक तथा उम्मीदवार को होम आईसोलेट के लिए घर भेजा गया और हिदायत दी गई है कि वह बाहर नहीं निकलेगा। टीम उसके घर जाकर जांच करती रहेगी।