दुर्घटना के बाद मौके पर विधायक प्रभुनारायण व सपा जिलाध्यक्ष

चंदौली जिले के सकलडीहा कमालपुर मार्ग पर विशुनपुरा गांव के समीप रविवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे सड़क हादसे में 45 वर्षीय ग्राम प्रधान मनोज यादव की सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई।

सकलडीहा कमालपुर मार्ग पर जब वह बाइक से जा रहे थे कि रास्ते में अचानक विशुनपुरा गांव के समीप नीलगाय की टक्कर में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीण आनन फानन में कस्बा के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने सीएचसी रेफर कर दिया। जहां पहुंचने पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

विशुनपुरा गांव के राजनारायण यादव के पुत्र मनोज यादव सपा लोहिया वाहिनी के विधानसभा इकाई अध्यक्ष के साथ ही ग्राम प्रधान भी थे। वह रविवार को गांव में मनरेगा के तहत कुएं का निर्माण करा रहे थे। देर शाम बाइक से घर लौट रहे थे।

घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मनोज की मौत पर माता सुशीला यादव, पिता राजनारायण यादव, पत्नी बिंदू, पुत्र शिवम व किशन, बेटी श्रुति, भाई विमल व अभय समेत परिवार के अन्य सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल रहा। घटना की जानकारी होने पर विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव, सीओ प्रदीप सिंह चंदेल व कोतवाल विद्यासागर प्रसाद समेत सपा के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंच गए।

घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधान मनोज यादव पहली बार ग्राम प्रधान हुए थे। गांव के लोगों को हमेशा नशा से दूर रहने व हेलमेट पहनकर वाहन चलाने की सलाह देते थे। वह स्वयं भी प्रतिदिन हेलमेट पहनकर ही बाइक चलाते थे। लेकिन रविवार को हेलमेट पहनना भूल गए। ग्रामीणों ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि काश हेलमेट पहने होते, तो जान बच जाती।