चंदौली जिले के  धीना थाना के महुंजी गांव के समीप मंगलवार की सुबह जमानियां से धानापुर लौटते वक्त बाइक असंतुलित होकर गड्ढे में पलट गई। इससे उस पर सवार ज्ञान प्रकाश रावत (74) की मौत हो गई जबकि बाइक चला रहे विशाल चौहान (24) गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया वहीं घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

ज्ञान प्रकाश सोमवार की शाम जमानिया के मोहम्मदपुर गांव में अपने एक मित्र की लड़की की शादी में शामिल होने गए थे। सुबह विशाल की बाइक से वे अपने घर धानापुर लौट रहे थे। महुंजी गांव के पुल के पास बाइक चालक का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी लड़खड़ाते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। ज्ञान प्रकाश को सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होते ही मौके पर परिजन पहुंच गए और रोने बिलखने लगे। वे मिलनसार स्वभाव के थे। टेलीफोन विभाग से बड़े बाबू के पद से रिटायर्ड थे।

मौत की खबर सुनते ही धानापुर कस्बे में शोक व्याप्त हो गया। शोक सभा कर दिवंगत की आत्मा की शांति को ईश्वर से प्रार्थना की गई। बड़ी संख्या में लोग शोक संवेदना व्यक्त करने उनके घर पहुंचे और शव यात्रा में शामिल हुए।