जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

आप सभी को चंदौली समाचार की ओर से ईद-उल-फितर की तहेदिल से मुबारकबाद।

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show मुसलमान भाई रमज़ान उल-मुबारक के एक महीने के बाद एक मज़हबी ख़ुशी का त्यौहार मनाते हैं। जिसे ईद उल-फ़ितर कहा जाता है। ईद उल-फ़ितर इस्लामी कैलेण्डर के दसवें महीने शव्वाल के पहले दिन मनाया जाती है। इसलामी कैलेंडर के सभी महीनों की तरह यह भी नए चाँद के दिखने पर शुरू होता है। मुसलमानों का
 
आप सभी को चंदौली समाचार की ओर से ईद-उल-फितर की तहेदिल से मुबारकबाद।

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

मुसलमान भाई रमज़ान उल-मुबारक के एक महीने के बाद एक मज़हबी ख़ुशी का त्यौहार मनाते हैं। जिसे ईद उल-फ़ितर कहा जाता है।

ईद उल-फ़ितर इस्लामी कैलेण्डर के दसवें महीने शव्वाल के पहले दिन मनाया जाती है। इसलामी कैलेंडर के सभी महीनों की तरह यह भी नए चाँद के दिखने पर शुरू होता है। मुसलमानों का त्योहार ईद मूल रूप से भाईचारे को बढ़ावा देने वाला त्योहार है। इस त्योहार को सभी आपस में मिल के मनाते है और खुदा से सुख-शांति और बरक्कत के लिए दुआएं मांगते हैं। पूरे विश्व में ईद की खुशी पूरे हर्षोल्लास से मनाई जाती है।

रमजान में आप के इबादतों और मेहनत की रंग है ईद। ख़ुदा हम सब को इसकी कदर करने की हिम्मत दे। आप के और आप के परिवार के जीवन मे सदा खुशियां बिखेर दे।

याद रखिए अभी कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई है। जिम्मेदारी हमें मिलकर निभानी है। आप को, घर पर ही रहना है। बाहर नहीं निकलना है। घर पर ही ईद की नमाज अदा करनी है। ताकि आप हम और सारा इलाका सुरक्षित रहे और खुश रहे।

चंदौली समाचार

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*