कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने चंदौली जिले में शिवकन्या कुशवाहा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि लोगों को भाजपा सरकार धोखा दे रही है। देश में प्रचारित किए जा रहे गुजरात माडल को छलावा बताते हुए कहा कि देशवासियों को केवल अहमदाबाद और सूरत का विकास ही दिखाया गया। किसी ने गुजरात के 16 हजार गांवों की हकीकत जानने का प्रयास किया किया। 10 हजार गांवों में सिचाई और पीने के लिए पानी तक नहीं है। 50 लाख युवक बेरोजगार घूम रहे हैं।

मंगलवार को मुगलसराय के दामोदरदास पोखरा पर जनअधिकार मंच और कांग्रेस की संयुक्त प्रत्याशी शिवकन्या कुशवाहा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए शिवकन्या कुशवाहा को जिताने की अपील की।

इतना ही नहीं हार्दिक ने कहा कि जो पार्टी अयोध्या के राजा राम की नहीं हुई वह हमारी और आप की क्या होगी।

हार्दिक पटेल ने कहा यदि भाजपा 2019 का चुनाव जीत गई तो देश में दोबारा चुनाव नहीं होंगे। एक व्यक्ति वर्षों तक अकेले देश चलाएगा। महिलाओं की सुरक्षा की बात कहने वाले यूपी के सीएम ने उन्नाव में नाबालिग के साथ दुराचार की घटना में आरोपित भाजपा नेता को आज तक पार्टी से बाहर नहीं किया। राहुल गांधी की खूब तारीफ की कहा कांग्रेस ने देश को सींचने का काम किया है। पार्टी सत्ता में आई तो किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्जा माफ होगा।

अंत में कहा नरेंद्र मोदी ने गुजरात को बर्बाद किया है यूपी को बर्बाद मत होने दीजिएगा। जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा विकास के मुद्दे पर असफल भाजपा अब राष्ट्रवाद का नारा लगा रही है। गरीब, किसान और मजदूरों के हित की बात कहने वालों को भाजपाई देशद्रोही कहते हैं।

डा. नारायण मूर्ति ओझा, संयोजक कृपाशंकर यादव, जिलाध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह, मधु राय, गुरुपूरन पटेल, पारस यादव, सतीश बिद आदि रहे।