बाबा गुरूपद संभव राम ने 350 जरुरतमंदों को अंगवस्त्र देकर किया सम्मानित

चंदौली जिले में सर्वेश्वरी समूह के अध्यक्ष पूज्यपाद अवधूत बाबा गुरूपद संभव राम ने परमपूज्य अघोरेश्वर भगवान राम जी की साधना स्थली अघोर परिषद् ट्रस्ट, आदि आश्रम हरिहरपुर में कहा कि असहायों का मदद करना ही परमपूज्य अघोरेश्वर भगवान अवधूत राम की पूजा है । इस दौरान दीन दुखियों को अंगवस्त्र से सम्मानित किया गया। अंत में सभी गरीबों को अघोर परिषद के माध्यम से प्रसाद वितरण किया गया।

आर्शिवाद सभा को सम्बोधित करते हुए सर्वेश्वरी समूह के अध्यक्ष पूज्यपाद अवधूत बाबा गुरुपद संभव राम जी ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण देश में काफी परेशानी हुई है। लेकिन देशवासियों ने धैर्य का परिचय दिया। सर्वेश्वरी समूह ऐसे विपरीत हालत में भी गरीबों की सेवा भाव से कभी भी पीछे नहीं रहा। गरीबों की सेवा ही इंसानियत और भगवान की पूजा है।

इस दौरान 350 जरुरतमंदों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही संस्था की तरफ से सभी को रोग-प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवा भी वितरित की गयी।

इस अवसर पर संस्था के उपाध्यक्ष सुरेश सिंह, शिवाजी सिंह, भारतीय पोप पाल सिंह, रविन्द्र प्रताप सिंह , अरविंद सिंह,अमित सिंह, विक्की सिंह ,पारस नाथ यादव, शशी गुप्ता, अशोक पाण्डेय, राजीव कुमार , हृदयनारायण, धर्मेन्द्र गौतम और धनञ्जय राव, कुलदीप चौधरी, पूर्व प्रधान राजाराम पासवान, अंकुर सिंह, बिट्टू सिंह, बबलू सिंह आदि लोग मौजूद रहे।