चंदौली जिले में सपा कार्यकर्ताओं ने खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व सदस्य संतोष यादव के नेतृत्व में जनसंदेश यात्रा के तहत साइकिल चलाकर जनता के बीच सपा की नीतियों व भाजपा के जनविरोधी नीतियों को उजागर करने का काम किया।

जनसंदेश यात्रा के दौरान इन्होंने कहा कि केंद्र की सत्ता में भाजपा ने 6 साल पूरे कर लिए, भाजपा ने गरीबों किसानों व मजदूरों के हित में जो बड़ी-बड़ी घोषणाएं की उन पर अमल नहीं हुआ। जनता अभी भी नोटबंदी और जीएसटी की यंत्रणाये झेल रही है। प्रदेश में भाजपा के सरकार का चौथा वर्ष चल रहा है ।इस सरकार ने अपनी एक भी जनहित योजना नहीं शुरू की। भाजपा राज में किसान, कामगार, श्रमिक और नौजवान छात्र सबसे ज्यादा बदहाल है। जबकि पिछली सपा की सरकार में हर वर्ग के लोग खुशहाली के जीवन जी रहे थे। तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी वर्गों को किसी न किसी माध्यम से लाभ पहुंचाने का काम किया था।

जनसंदेश यात्रा के दौरान सभासद विनय यादव डब्बू, लोहिया वाहिनी जिला अध्यक्ष प्रदीप यादव ,पूर्व प्रदेश सचिव धीरज यादव ,सोनू यादव, प्रिंस मिश्रा, महेश सोनकर सहित तमाम लोग मौजूद रहे। वहीं सपा कार्यालय में जनसंदेश यात्रा का पर्ची बांटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया ।

इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख बाबू लाल यादव, पूर्व चेयरमैन राजकुमार जायसवाल ,महेंद्र माही ,अंशु, संतोष यादव, विनय यादव दब्बू सहित तमाम लोग मौजूद रहे।