मृत पत्रकार व अखबार

चंदौली जिले के सैयदराजा इलाके में चर्चा में रहने वाले पत्रकार की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि वह जमानियां मोड़ पर ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

खबरों के अनुसार पत्रकार उपेंद्र यादव सैयदराजा बाजार की तरफ से बाइक लेकर जमानियां मोड की तरफ आ रहे थे, तभी उनकी बाइक गड्ढें गिर गयी। तभी पीछे से आ रही ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से परिजनों द्वारा उन्हें वाराणसी निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इस दौरान ही देर रात इनकी मौत हो गई।

मौत की सूचना मिलते ही पत्रकारिता जगत व उनके गांव में मातम फैल गया। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, लेकिन ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। सैयदराजा पुलिस मामले में कार्यवाही करते हुए  मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

आपको बताते चले कि साप्ताहिक गूंज उठी रणभेरी के पत्रकार उपेंद्र यादव अपनी खबरों के लिए हमेशा चर्चा में रहते थे। चाहे सैयदराजा थाने की खबर हो या सेल टैक्स विभाग की या फिर वन विभाग की वसूली की खबर…हमेशा चर्चा का विषय बनी रही।