कोविड -19 वैक्सीनेशन में भारत ने दिया है सराहनीय योगदान : जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वाराणसी के दौरे पर हैं। इस दौरान आज राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्दौली पहुंचे, जहां उन्होंने पड़ाव स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किया। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा आईटी सेल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक से पहले दीप जलाया, तत्पश्चात कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वाराणसी बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में हाज़िरी लगाई साथ ही विश्वनाथ मंदिर में पूजार्चन किया। बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर जेपी नड्डा ने काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव को नमन करने के साथ विधिवत पूजन कर बाबा को सरसों का तेल, माला-फूल अर्पित किया।

चन्दौली पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि पंडित दीनदयाल हम करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत रहे हैं। उनकी पुण्यस्थली पर आने का अवसर पाकर काफी उत्साहित हूँ। कहा पंडित दीनदयाल के पुण्य स्थली पर आकर हम सभी को प्रेरणा और ऊर्जा मिलती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बुलंदियों को छू रहा है साथ ही पीएम के मार्ग दर्शन में सभी कार्यकर्ता सहित आम जनता आगे बढ़ रहा है।

वहीं कोविड वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत पर बधाई देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि इसका श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है। उन्होंने देश को संक्रमण से बचाने में सफल नेतृत्व दिया है। कहा भारत ने सक्षम तरीके से कोविड-19 वैक्सीनेशन में अपना योगदान दिया है और हमें पूरा विश्वास है कोरोना संक्रमण से लड़ने में जो सफलता मिली है उसे आगे भी जारी रखा जाएगा।