पीतल को सोना समझकर मां काली की पिंडी को तोड़ा, जांच कर रही है पुलिस

चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के डेढ़गांवा गांव में गुरुवार की रात चोरों ने मां काली मंदिर में एक घण्टा पर हाथ साफ कर दिया। मौके पर पीतल को सोना समझकर मां काली की पिंडी, दान पात्र को क्षतिग्रस्त कर दिया।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह पुजारी मोहन शर्मा मन्दिर में पूजा करने गए तो मां काली की क्षतिग्रस्त पिंडी देखकर सन्न रह गए। चोरी की घटना से गांव में तनाव व्याप्त हो गया। प्रधान प्रतिनिधि माया सिंह की सूचना पर थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए।

नरवन के डेढ़गांवा गांव के सिवान में मां काली मंदिर है। मन्दिर में मां काली के पिंडियों पर पीतल की चादर चढ़ाई गई है। गुरुवार की देर रात चोरों ने पीतल को सोना समझकर मां काली के पिंडी व दान पेटी को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं मन्दिर में लगे एक घण्टे पर हाथ साफ कर दिया।

शुक्रवार की सुबह पुजारी मोहन शर्मा मंदिर में पूजा करने गए तो क्षतिग्रस्त पिंडी व दान पेटी को देखकर सन्न रह गए।मन्दिर में चोरी व पिंडी को क्षतिग्रस्त करने से ग्रामीणों में काफी तनाव बन गया। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि माया सिंह की सूचना पर पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।इस सम्बंध में धीना थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति ने कहा कि पीतल को सोना समझकर चोरी की कोशिश की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरप्तार किया जाएगा।