कंदवा पुलिस ने 3 जानवरों के साथ एक पशु तस्कर को पकड़ा, एक तस्कर हुआ फरार

चंदौली जिले के कंदवा पुलिस द्वारा वाहन पर क्रूरतापूर्ण तरीके से लाद कर वध हेतु ले जाए जा रहे तीन राशि गोवंश को बरामद किया गया तथा एक पशु तस्कर को गिरफ्तार किया गया । वही एक पशु तस्कर अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया।

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशानुसार पशु तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में सकलडीहा क्षेत्राधिकारी के कुशल नेतृत्व में कंदवा थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार के द्वारा गठित टीम के सहयोग से मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर ककरैत पुल बहद ग्राम का ककरैत के पास से एक अदद मैजिक वाहन में कुल 3 राशि गोवंश पशु बरामद किया गया। वही एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। साथ ही एक अभियुक्त वाहन को छोड़कर अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया।

इस संबंध में कंदवा पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर ककरैत पुल बहद ग्राम ककरैत के पास से एक मैजिक वाहन नंबर UP 65 ET 0351 में कुल 3 गोवंश को बरामद किया गया है। इसके साथ ही संजय यादव पुत्र रामधारी यादव निवासी ग्राम नारी पचदेवरा थाना करण्डा जनपद गाजीपुर को गिरफ्तार किया गया है तथा एक अभियुक्त वाहन को छोड़कर अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा है।

इस दौरान गिरफ्तारी व बरामद की टीम में उप निरीक्षक अजय कुमार यादव, हेड कांस्टेबल उमाकांत यादव, कांस्टेबल विपिन तिवारी मौजूद रहे।