चंदौली जिले के नियामताबाद ब्लाक के नईकोट गांव में निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केंद्र की छत गिर जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने कार्यदायी संस्था पर मानक के अनुरूप कार्य नहीं करने का आरोप लगाया। वहीं दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

नईकोट गांव में प्राथमिक विद्यालय के बाहर आंगनबाड़ी केंद्र का निर्माण कराया जा रहा है। आंगनबाड़ी केंद्र के छत की ढलाई हुई। लेकिन ढलाई के दो घंटे बाद ही छत पूरी तरह से भरभराकर गिर गई। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने कार्यदायी संस्था पर कार्य में लापरवाही व दोयम दर्जे की सामग्री का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने कहा कि आंगनबाड़ी केंद्र के निर्माण के शुरू में ही लापरवाही व दोयम दर्जे की सामग्री लगाने का आरोप लगाया था।

इतना ही नहीं मामले में 13 सितंबर को ब्लॉक स्तरीय जांच टीम ने भी कार्य में लापरवाही की बात कही थी। इसके बावजूद भी न तो उच्चाधिकारियों ने सुधि ली और न ही कार्यदायी संस्था के काम में बदलाव आया।

इसके बाद ग्राम पंचायत सचिव आरबी यादव ने कहा कि कमरे में तत्काल मिट्टी डाली गई थी। मजदूरों ने बल्ली लगा दी। इसके धंसने से छत धराशाई हो गई है।