चन्दौली जिले के ग्राम सभा मवई कला ब्लाक नियामताबाद के कोटेदार रामदुलारे गुप्ता खिलाफ वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें  गरीबो को मिलने वाले राशन में पर यूनिट में 1 किलो कम देने का आरोप लगाया जा रहा है। मिट्टी का तेल पर प्रति लीटर 25 रुपया ज्यादा लेने का वीडियो वायरल हुआ है ।

जिसके कारण बार-बार गरीब जनता, महिलाओं  एवं प्रवासी जानो को भी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। कई बार शिकायत भी अधिकारियों के पास किया गया तो उसके जांच के लिए उपजिलाधिकारी आये पर उससे पहले उसको किसी के माध्यम से सूचना मिल गयी और कोटेदार सचेत हो गया ।

लेकिन कोरोना जैसी महामारी में भी उसकी आदत में कोई बदलाव नहीं  होने पर लोग राशन के लिए तरस रहे है ।

ग्राम सभा मवई कला के जितने भी मजदूर मनरेगा में काम करते है । सभी लोग एक साथ मिल के उसके खिलाफ आवाज उठाई है। ऐसा कोटेदार नहीं चाहिए साथ में  ग्राम प्रधान अशोक यादव, संदीप मौर्य मण्डल अध्यक्ष भाजयुमो, महेन्द्र मौर्य इत्यादि सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

इस संबंध में सप्लाई इंस्पेक्टर नियमताबाद से वार्ता हुई उन्होंने बताया कि यह वीडियो पहले का है और कोटेदार द्वारा ऐसा कोई कार्य नहीं किया जा रहा है लेकिन ऐसा वीडियो वायरल हुआ है तो उसकी जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर कोटेदार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही भी की जाएगी।