चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के हमीदपुर गांव में बुधवार को सांड ने हमलाकर किसान 58 वर्षीय लालचंद पटेल को घायल कर दिया था। गंभीर रूप से घायल लालचंद पटेल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन गुरुवार की सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में मातम छा गया। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही शव का दाह संस्कार कर दिया।

हमीदपुर गांव के लालचंद पटेल बुधवार को सिवान की ओर जा रहे थे। रास्ते में अचानक सामने से आकर सांड़ ने हमला कर दिया। ग्रामीणों के शोर मचाने पर साड़ भाग निकला। लालचंद गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन गुरुवार की सुबह मौत हो गई।

Previous articleचकियापर गांव के नहर में डूबने से चार वर्षीय बालिका की मौत
Next articleThe Most Popular Application looks for the future
www.chandaulisamachar.com का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से चंदौली की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.chandaulisamachar.com) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। चंदौली जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।