चंदौली समाचार के पाठकों के लिए हर हर महादेव शम्भू बाबा काशी विश्वनाथ व बाबा कालेश्वर नाथ का सावन के तीसरे सोमवार व अमावस्या के दिन की खास छवि का दर्शन देने का मौका प्रदान किया जाएगा।

बताते चलें कि कोरोना के कहर के कारण जो भक्तगण बाबा काशी विश्वनाथ व बाबा कालेश्वर नाथ के साक्षात दर्शन से वंचित रह रहे हैं। उनके लिए भगवान भोले नाथ की आज की मंगला आरती की छवि के दर्शन कर सकते है ।

वाराणसी में सावन के सोमवार के दिन काशी विश्वनाथ मंदिर में लाखों भक्तों द्वारा जलाभिषेक कर दर्शन किया जाता है, लेकिन महामारी के चलते लोगों द्वारा बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन होना संभव न होने के कारण चंदौली समाचार ने अपने पाठकों के लिए बाबा के दर्शन का कुछ वीडियो सेलेक्ट किया है ।

इसके साथ साथ चंदौली जिले में विश्वनाथ की खंडपीठ कालेश्वरनाथ का भी इस सावन के तीसरे सोमवार के अमावस्या के दिन दर्शन करने का मौका वीडियो के माध्यम से मिलेगा। जो लोग मंदिरों में जाकर जलाभिषेक व दर्शन नहीं कर सकते हैं उन लोगों के लिए यह अवसर चंदौली समाचार के माध्यम से प्रदान किया जा रहा है।

चंदौली समाचार के पाठक भगवान भोलेनाथ के दर्शन कर सावन के इस सोमवार के महायोग पर हो सकते हैं और पुण्य के भागीदार बन सकते हैं।