आज मारकंडेय महादेव कैथी में पीपे के सेतु का शिलान्यास करने आ रहे हैं कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय

चंदौली जिले के सांसद व भारत सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा आज वाराणसी में मारकंडेय महादेव कैथी में पीपे के पुल का शिलान्यास किया जाएगा।


बताते चलें कि चंदौली व वाराणसी को जोड़ने वाले इस अति प्राचीन मार्कंडेय महादेव के धाम को पीपा पुल के माध्यम से जोड़ने का कार्य किया जाएगा जो को गंगा की अविरल धारा के कारण अलग हो गया था। जिससे वाराणसी चंदौली जनपद की जनता को मारकंडेय महादेव के दर्शन का लाभ सुगमता पूर्वक मिल सकता है । जनपद की जनता को इस मंदिर से प्राचीन से लगाव है । वही जनता की मांग पर इस पुल का शिलान्यास आज किया जा रहा है । जिसके लिए पूर्व में भाजपा के वरिष्ठ नेता व जिला पंचायत सदस्य सूर्य मुनि तिवारी द्वारा मौके पर जाकर इस पीपा के पुल के रुपरेखा के सम्बन्ध में जायजा लिया जा चुका है।

जिसके लिए मंत्री जी का प्रोटोकॉल के अनुसार आज अपने पैतृक निवास पखनपुर, मिर्जापुर जिला गाजीपुर से बाई रोड लगभग 11:45 से कैथी मारकंडेय महादेव के गंगा घाट पर इस पीपा पुल का शिलान्यास करने का कार्यक्रम निर्धारित है। जो सवा दो घंटे का कार्यक्रम है। उसके बाद मंत्री जी अपने पूर्व के निर्धारित कार्यक्रम में समय अनुसार सिरकत करेंगे ।