दो दिन के भीतर तय हो जाएगा बरहनी ब्लॉक प्रमुख के लिए सपा का दावेदार

चंदौली जिले के समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और वर्तमान समय में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव के रूप में सक्रिय मनोज सिंह डब्लू में चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नेता की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी ब्लाक प्रमुख का चुनाव अपने दम पर लड़ेगी और आने वाले दो-तीन दिनों में ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशी की घोषणा भी कर दी जाएगी।

इसके लिए उन्होंने बुधवार को अपने आवास पर बरहनी ब्लॉक के जीते हुए समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्यों की एक बैठक बुलाई है और उसमें इस बात का फैसला हो जाएगा भाजपा नेता महेंद्र सिंह की पत्नी के खिलाफ ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में कौन समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार होगा और कैसे समाजवादी पार्टी ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी पर अपना कब्जा करने में एक बार फिर कामयाब होगी।

मनोज सिंह डब्लू ने समाजवादी पार्टी से आस्था रखने वाले सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों से इस बैठक में शामिल होने की अपील की है। इसके साथ ही साथ उन्होंने महेंद्र सिंह को नेता मानने से इंकार कर दिया और उन्हें एक बिजनेसमैन करार देते हुए कहा कि समय आने पर उनकी हर बात का जवाब जनता देगी।

इसके साथ ही कहा कि समाजवादी पार्टी किसी को वॉकओवर नहीं देगी। हर जगह अपनी उपस्थिति का एहसास दिलाएगी।