चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के मद्धूपुर-नौगढ़ मार्ग पर बसौली बरहवा मोड़ पर गुरुवार की अलसुबह लगभग साढ़े पांच बजे आर्केस्ट्रा पार्टी को लेकर जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे गाड़ी में सवार डांसर समेत 15 लोग घायल हो गए। तीन की हालत चिंताजनक देख चिकित्सकों ने संयुक्त जिला चिकित्सालय चकिया रेफर कर दिया।

 

बताया जा रहा है कि चकिया कोतवाली क्षेत्र के बियासड़ गांव के पूर्व प्रधान उमाकांत के बेटे प्रवीण की बुधवार की शाम चकरघट्टा थाना क्षेत्र के ठठवां गांव निवासी रमाकांत के घर बारात गई थी। बारात में चकिया क्षेत्र के डूही सूही गांव से आर्केस्ट्रा पार्टी गई थी। सुबह पांच बजे आरकेस्ट्रा पार्टी पिकअप से वापस लौट रही थी। रास्ते में बसौली बरहवा मोड़ पर पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।

 

जानकारी के अनुसार, घायलों में दुलहीपुर की प्रीति, नेहा, मनीषा व रोशनी घायल हो गईं। इसके साथ ही आर्केस्ट्रा पार्टी संचालक डूहीसुही रामदुलारे, बियासड़ का पिकअप चालक रंजीत, भभौरा के चंद्रमोहन, इलिया के शशिकांत, भीषमपुर के संगम, अरविंद, उमाकांत, इलिया का विकास, पवन व चूर्की सिंगरौली का अमर और कौडीहार के गुरमीत घायल हो गया। इसमें से चिकित्सकों ने चालक रंजीत, शशिकांत व नर्तकी मनीषा की हालत चिंताजनक बताई।