महीने की 1तारीख को बंद रहेगा यहां का बाजार, उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में लिया गया निर्णय

चंदौली जिला के चकिया तहसील अंतर्गत सैदूपुर कस्बा में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक गुरुवार को संपन्न हुई। जिसमें संगठन को गतिशील बनाने पर चर्चा की गई। प्रतिनिधिमंडल के जिला उपाध्यक्ष अशोक कुमार गुप्त ने कहा कि उद्योग व्यापार मंडल व्यापारियों के हितो का हर तरह से संरक्षण करता है।

यदि किसी भी व्यापारी का कोई भी अधिकारी किसी तरह का शोषण करता है तो वह तत्काल इसकी सूचना संगठन के पदाधिकारियों एवं जिम्मेदार व्यक्ति को दें, संगठन इस पर तत्काल करवाई कर बेवजह परेशान करने वाले अधिकारियों को मुंहतोड़ जवाब देगा। उन्होंने कहा कि व्यापारी हित सर्वोपरि है इसमें किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जा सकता। रामा प्रसाद वर्मा ने कहा कि संगठन में शक्ति होती है यदि व्यापारी संगठित होकर कार्य करेंगे तो उनका किसी भी तरह का कोई शोषण नहीं कर पाएगा।

बैठक में उपस्थित व्यापारियों की सहमति से महीने की 1 तारीख को बाजार बंद रखने का निर्णय लिया गया साथ ही बंदी के दौरान मेडिकल स्टोर, चिकित्सालय, चाय पान की दुकान, ठेला खोमचा तथा सब्जी की दुकानों को बंदी से मुक्त रखा गया।

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष अशोक कुमार गुप्त, गोविंद केशरी, सत्य प्रकाश गुप्ता, रामा प्रसाद, दिनेश सिंह, बजरंगी गुप्ता, मनोज गुप्ता, मनोहर लाल केशरी, पंचम प्रसाद गुप्ता, बंशीधर केशरी, गुलाब प्रसाद, लालचंद गुप्ता, भरत जायसवाल, संतोष जयसवाल, रिशु केशरी, मयूर हंस केशरी, रमेश केशरी, कौशल अंसारी, राकेश केशरी सहित भारी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे। अध्यक्षता नवनिर्वाचित अध्यक्ष लक्ष्मण वर्मा ने संचालन सत्य प्रकाश गुप्ता ने किया।