पीपा पुल का शिलान्यास करके बोले मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय, शिवरात्रि तक जरूर बन जाएगा पुल

चंदौली जिले के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा जिले में दो करोड़ 93 लाख 29 हजार की लागत से बनने वाले पीपे के पुल का का शिलान्यास किया गया। इसके साथ ही शिवरात्रि तक बनकर तैयार हो जाने की बात कही।

बताते चलें कि जनपद के सांसद व भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा कैथी में पीपा पुल का शिलान्यास किया गया, जो कि चंदौली के जनपद और वाराणसी जनपद के मारकंडे महादेव मंदिर को जोड़ने का काम करेगा। लोगों की सुविधा के लिए यह दो करोड़ 93 लाख 29 हजार की लागत से बनके तैयार होगा।

इसके लिए मौके से ही बनारस जनपद के लिए भी कई परियोजनाओं की सौगात देते हुए शिलान्यास किया गया ।

इस दौरान मंत्री जी ने जिले के जनता को आश्वस्त करते हुए कहा कि मेरे द्वारा एक बड़ी परियोजना पर कार्य किया जा रहा है, जो कि आने वाले दिनों में चंदौली व बनारस तथा पूर्वांचल के साथ-साथ बिहार की जनता के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य होगा। उन्होंने यह भी कहा कि चंदौली जनपद के अलावा कहीं भी गंगा नदी पर पीपा पुल की सौगात अभी तक इस रफ्तार से नहीं मिली है, जो कि मां गंगा और मारकंडेय महादेव की कृपा है।

इस दौरान भाजपा के नेता व जनता इस बात को सुनने के बाद जयकारे का उद्घोष करते हुए उन्हें होने वाली समस्याओं से भी अवगत कराया। जिस पर मंत्री जी ने इन समस्याओं को त्वरित निस्तारित करने के आश्वासन भी दिया।