चंदौली जिले में कोविड-19 महामारी के संक्रमण के संबंध में राज्यमंत्री ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा विभाग उत्तर प्रदेश एवं जनपद के प्रभारी मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में आलाधिकारियों के साथ बैठक कर स्थिति की जानकारी ली।

जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने जनपद कोरोना महामारी से निपटने व इसके रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रबंध एवं प्रभावी गतिविधियों से प्रभारी मंत्री को अवगत कराया। मंत्री ने कहा कि कोरोना के खतरे को देखते हुए उससे बचाव के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएं। उन्होंने कहा सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क आदि का प्रयोग अतिआवश्यक है। उन्होंने कहा कि बाहर से आ रहे लोगों व संदिग्धों की अधिक से अधिक टेस्टिंग कराएं जाय व पॉजिटिव पाए जाने वाले मरीजों का कोविड-19 के प्रोटोकॉल के अनुसार समुचित इलाज कराया जाए। अस्पतालों में व्यवस्थाएं मुकम्मल रहे इसके लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि यह समय विशेष सतर्कता बरतने का है।

बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल, मुख्य विकास अधिकारी डॉ अभय कुमार श्रीवास्तव, उप जिलाधिकारी पीडीडीयू नगर कुमार हर्ष, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एसके सिंह सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।