नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत कर बोले विधायक प्रभु नारायण, 21 को होगा तहसील घेराव

चन्दौली जिले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कैंप कार्यालय पर बैठक कर आगामी 21 सितंबर को तहसील मुख्यालय पर प्रदेश सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया। इस दौरान क्षेत्रिय विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव ने सकलडीहा विधानसभा के नवनियुक्त पदाधिकारियों का पुष्प मला तथा मिठाई खिलाकर बधाई दिया।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने में नाकाम दिख रही है युवा अपने अधिकार को लेकर सड़क पर उतर रहे हैं तो पुलिस के दम पर उनका दमन करवा रही है। प्रदेश में जंगलराज कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। सरकार के जनविरोधी नीतियों के कारण किसान, नौजवान,छात्र,मजदूर,बुनकर,गरीब,सभी लोग परेशान हैं तथा सरकार युवाओं को गुमराह करने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रही हैं।

सरकारी नौकरी में पाँच साल के लिए संविदा पर कार्य करने का युवाओं के सामने प्रस्ताव रखकर रोजगार के मुद्दों से ध्यान भटका रही है। इन सभी मुद्दों को लेकर 21 सितंबर को तहसील मुख्यालय पर सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन कर विरोध करेंगे।

इस मौके पर ब्लाक प्रमुख संजीव सिंह, जिला उपाध्यक्ष रविंद्र प्रताप सिंह, विधानसभा अध्यक्ष संदीप यादव, सिंटू केशव राजभर, नागेपुर प्रधान सुरेंद्र यादव, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सत्यप्रकाश यादव पुतुल, शशि भारती, बाबूलाल, धनंजय, प्रिंस सहित अन्य समाजवादी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।