विधायक साधना सिंह ने दिव्यांगों को बांटे जरूरी उपकरण व चश्मा

चंदौली जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह के तहत मुख्यालय स्थित एक लान में रविवार को नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने शिविर का शुभारंभ किया। इसके बाद दो दिव्यांगजन को तिपहिया का वितरण किया। साथ ही सरकारी की उपलब्धियां व विकास कार्य गिनाए। शिविर में दर्जनों मरीजों के आंख की जांच कर चश्मा उपलब्ध कराया गया।

शिविर में नगर समेत आसपास के गांवों के लोगों की भीड़ उमड़ी थी। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर शारीरिक दूरी का पालन कराते हुए अनुभवी चिकित्सकों की टीम ने नेत्र की जांच की। वहीं चश्मा भी उपलब्ध कराया गया। चिकित्सकों ने कोरोना काल में सावधानी बरतने की सलाह दी।

बोले, जरा सी लापरवाही घातक साबित हो सकती है। ऐसे में पूरी सतर्कता बरतें। विधायक ने कहा, केंद्र व प्रदेश सरकार ने वैश्विक महामारी के दौर में सूझबूझ का परिचय देते हुए स्थिति को काफी अच्छे से संभाला है।


सरकार गरीबों व असहायों की मदद के लिए हर वक्त तैयार है। अंत्योदय के सपने को साकार करने में जुटी सरकार समाज के सभी वर्गों के हित में काम कर रही है। गरीबों की मदद के लिए तमाम योजनाएं संचालित की जा रही हैं। इसका लाभ भी लोगों को मिल रहा है।

राघवेंद्र सिंह, दिलीप सोनकर, आलोक सिंह, संजय गुप्ता, रवि शर्मा, राजेश मोदनवाल, विद्यासागर गुप्ता मौजूद थे।