सुशील सिंह ने अपनी पार्टी के MLC प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, गिनाये सरकार के काम

चंदौली जिले के सैयदराजा भीम बाबा के मंदिर पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने बरहनी ब्लॉक के मतदाताओं का सम्मेलन कर अपने प्रत्याशी केदारनाथ सिंह के लिए वोट मांगा और कहा कि यदि मोदी की सरकार को और मजबूत करना है तो स्नातक एमएलसी प्रत्याशी को भारी से भारी मतों से विजयी बनाकर भेजना होगा।


बताते चलें कि सैयदराजा कस्बा स्थित भीम बाबा के मंदिर पर आयोजित मतदाता सम्मेलन के दौरान सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह ने सबसे पहले भारत माता एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय तथा श्यामाचरण मुखर्जी के चल चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की।इस दौरान विधायक सुशील सिंह द्वारा अपने स्नातक के प्रत्याशी केदारनाथ सिंह के लिए वोट मांगने का कार्य किया गया। जिसमें उन्होंने यह भी कहा कि पहले वोट फिर चाय नाश्ता। उन्होंने कुछ चुटकुले अंदाज में कहा कि यदि मतदाताओं को गाड़ी चाहिए तो मेरे प्रतिनिधियों द्वारा दिए गए नंबरों पर संपर्क कर गाड़ी वोट देने के बाद नाश्ता आदि का भी व्यवस्था किया जाएगा।


उन्होंने यह भी बताया कि भाजपा सरकार को विधान परिषद व राज्यसभा में मजबूत करने के लिए इन प्रत्याशियों को विजयी बनाना अति आवश्यक हो गया है क्योंकि जो विधायक राज्यसभा में पास नहीं हो पाता है । वहाँ सरकार पर बहुमत न होने के कारण यह होता है। यदि स्नातक मतदाता भाजपा के प्रत्याशी को विजय बनाते हैं तो आने वाली सारी समस्याओं को जिस प्रकार 370 तथा मंदिर निर्माण का मामला हल कर दिया गया वैसे ही मोदी जी का सपना भी साकार हो जाएगा कि एक ही बार सारे प्रत्याशियों का चुनाव हो जाएगा । क्योंकि मोदी सरकार की एक प्रयास यह भी है कि अब होने वाले चुनाव सारे एक साथ होंगे और सारे प्रत्याशियों के चुनाव का एक ही साथ फैसला जाएगा चाहे ग्राम सभा के सदस्य प्रधान, बीडीसी, जिला पंचायत तथा विधायक व सांसद का क्यों ना हो?


लेकिन इसके लिए बार-बार होने वाले चुनाव से निजात पाने के लिए बुद्धिजीवी लोगों को भाजपा के प्रत्याशी को विजयी बनाना होगा । इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख महेंद्र सिंह दिनेश तिवारी बच्चा अग्रहरि अमित अग्रहरि उर्फ डाली अरुण मौर्य आदि कार्यकर्ताओं सहित बरहनी ब्लॉक के मतदाताओ ने भी सम्मलेन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।