नहरों की सिल्ट सफाई के लिए विधायक ने की पूजा , कार्य का हुआ शुभारंभ

MLA worshiped for cleaning silt of canals, work started

चंदौली जिले के कन्दवा प्राथमिक विद्यालय के समीप शनिवार को नहरों के सिल्ट सफाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया।मुख्य अतिथि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने हवन पूजन कर सिल्ट सफाई का शुभारंभ किया।मौके पर सिचाई विभाग के अधिकारी व ग्रामीण मौजूद रहे।


चन्द्रप्रभा प्रखंड के सैयदराजा विधानसभा के नहरों के सिल्ट की सफाई कराने की योजना बनाई गई है।किसानों रबी 1428 फसलों को देखते हुए सिल्ट सफाई कराया जा रहा है।

ताकि किसानों को टेल तक पानी मिल सके।नहरों में साफ सफाई के अभाव में किसानों को टेल तक पानी नहीं मिल पाता है।सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि नहरों की साफ सफाई के अभाव में किसानों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

किसानों को टेल तक पानी न मिलने से फसल बर्बाद होने लगती है।इसके लिए सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के समस्त नहरों के सिल्ट की सफाई करने का निर्देश दिया गया है।

ताकि किसानों को खेतों को पानी मिल सके।इस मौके पर अधिशासी अभियंता मुसाखाड़ मनोज कुमार सिंह, अधिशासी अभियंता सुरेश कुमार आजाद, एसडीओ अमित श्रीवास्तव, अवर अभियंता राजेश कुमार, अंशुमान तिवारी, मृत्युंजय सिंह दीपु, पवन सिंह, अच्च्युतानंद त्रिपाठी, कमलेश राय, विनीत कुमार सिंह आदि रहे।