पढ़िए क्या कह रहे हैं चंदौली के सांसद व विधायक जी, ये लगा रहे हैं आरोप

चंदौली जिले के सांसद व देश के केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्री डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि किसान बिल हितकारी है। इससे बिचौलियों से मुक्ति मिलेगी। किसान अपनी उपज को कहीं भी बेच सकते हैं। विपक्ष कई साल सत्ता में रहा लेकिन कोई काम तो किया नहीं, केवल अच्छे कार्यों का विरोध करना उनकी आदत बन गई है। कार्यकर्ता किसानों को इस बिल के लाभ बताएं और विरोधियों के द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार को लोगों को समझाने की कोशिश करें।

सांसद ने अपने काम गिनाने के साथ साथ योजनाओं को बताते हुए कहा जिले की 13 सड़कों के कायाकल्प का कार्य जल्द शुरू होगा। चहनियां से पीडीडीयू नगर तक खराब हो चुकी सड़क पर भी जल्द कार्य शुरू होगा। रेलवे क्रासिगों पर बन रहे 12 पुल व अंडर पास का कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने को संबंधित विभागों को कहा गया है।

साथ ही लोगों से आह्वान किया कोरोना से बचने के लिए दो गज की दूरी और मास्क जरूर लगाएं। वे प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन के अवसर मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के छठे दिन शनिवार को वेबनॉर के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज परिसर में 70 पौधे लगाने के कार्यक्रम का उद्घाटन किया। कहा ये पौधे जीवित रहें इसलिए सभी कार्यकर्ता इनकी समय-समय पर देखभाल करेंगे। जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने जिले के प्रत्येक गांवों में पौधे लगाने की जानकारी दी। कार्यक्रम संयोजक राणा प्रताप सिंह ने किसान बिल और किसानों के लिए चल रही योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी।

सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा किसान बिल किसानों के लिए मील का पत्थर साबित होगा। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल सिंह, विधायक साधना सिंह, प्रेम नारायण सिंह, सूर्यमुनि तिवारी, चेयरमैन संतोष खरवार, रवींद्रनाथ, देवेंद्र सिंह, शशिशंकर सिंह, शिवराज सिंह, जितेंद्र पांडेय, मदन पांडेय, विपुल राय, वीरेंद्र सिंह, रमेश सिंह, दिलीप सोनकर, राजेश द्विवेद्वी आदि थे।