चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली पुलिस में गाजीपुर जनपद के एक टॉप टेन अपराधी को पकड़ने में सफलता पाई है । साथ ही उसके दो और सहयोगियों को भी असलहे और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुगलसराय पुलिस अपराधियों पर नियंत्रण के लिए चेकिंग अभियान चला रही थे, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि तीन व्यक्ति सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार से उतरकर भूपौली टैक्सी स्टैंड की तरफ अहाते में खड़े हैं। उनके पास असलहे और औजार भी हैं। हो सकता है वह किसी घटना को अंजाम देने वाले हों।

इसी जानकारी पर पुलिस ने वहां पर घेराबंदी शुरू कर दी और एक व्यक्ति जब तमंचे से फायर कर कर भागने लगा तो पुलिस ने सबको उसी जगह पर दबोच लिया।

पकड़े गए अपराधियों का नाम क्रमशः रणजीत सिंह, अशोक यादव व राहुल यादव बताया जा रहा है। तीनों गाजीपुर जनपद के रहने वाले हैं। रणजीत सिंह उर्फ गोलू सिंह यह जनपद गाजीपुर का टॉप टेन अपराधी है, जिसकी वहां की पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि उनके पास से 315 बोर के तीन तमंचे, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया है। इसके अलावा चोरी करने के तमाम सामान भी इनके पास मौजूद थे, जिसके आधार पर उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।