चंदौली जिले की मुगलसराय पुलिस ने दो अंतर्राज्यीय शराब तस्करों को फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई गाड़ी और अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है और उनके पास से अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद किये हैं।

पुलिस ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए और मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने के लिए क्षेत्र में की जा रही कार्यवाही के दौरान ही मुखबिर की सूचना पर यह गिरफ्तारी की गई है।

बताया जा रहा है कि चार पहिया वाहन टाटा नेक्सन में अवैध शराब बेचने के लिए कुछ लोग बिहार जा रहे थे। पुलिस ने सूचना पर जीटीआर ब्रिज के पास भेज कर उक्त वाहन को पकड़ लिया और गाड़ी के अंदर से 15 पेटी शराब बरामद कर ली है। गाड़ी पर नंबर प्लेट फर्जी तरीके से लगाई गई थी और उसका चेचिस नंबर भी गलत दर्शाया जा रहा है, जिसके आधार पर पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

पकड़े गए दोनों अभियुक्त हरियाणा के रहने वाले हैं, जिनके नाम अजय शेरावत और दीपक दलाल बताए जा रहे हैं। ये लोग ज्यादा मुनाफा के चक्कर में हरियाणा से शराब लेकर बिहार में बेचने जाया करते हैं। इस दौरान इनके पास से 15 पेटी में कुल 720 सीसी शराब, दो तमंचे और 315 बोर के तीन कारतूस बरामद हुए हैं। साथ में इनके द्वारा ले जा रही टाटा नेक्सन कार को भी सीज कर दिया गया है।