चंदौली जिले की नौगढ़ तहसील क्षेत्र के मझगांवा गांव की मांझी बस्ती को पीडब्ल्यूडी के द्वारा बैरिकेडिंग करके सील किया गया। इसके लिए वहां पर कुल पांच बैरियर लगाकर बस्ती को चारों ओर से सील किया गया व सैनिटाइज भी किया गया।

इस संबंध में बताया जाता है कि पीडब्ल्यूडी के ठेकेदारों के द्वारा मांझी बस्ती में पहुंचकर गांव के लोगों के पास से बांस इकट्ठा करवाकर बैरीकेडिंग करवाया गया। बैरिकेडिंग के एरिया को सैनीटाइज भी किया गया, लेकिन अभी तक बस्ती के लोगों को सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर से राशन नहीं वितरण किया जा रहा है।

इसके बाद मझगावां गांव में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज के 10 परिवारीजनों का थर्मल स्कैनिंग कराने के लिए भेजा गया। वहीं गांव को हॉट स्पॉट करके वहां रहने वाले लोगों को होम डिलीवरी किए जाने के लिए टीम गठित कर दी गई है।

इस बारे में जानकारी देते हुए खण्ड विकास अधिकारी सुदामा यादव ने बताया कि बस्ती के 40 घरों को सेनेटाइज करके साफ सफाई कराया जा रहा है।गांव को लांक करके 5 स्थानों पर बैरियर लगाया गया है।

पुलिस चौकी इंचार्ज मझगावां भैरवनाथ यादव ने बताया कि गांव में सुरक्षा के दृष्टिकोण से सुरक्षा बल के जवानों की कड़ी चौकसी जारी है।