चन्दौली जिले के सांसद व भारत सरकार के मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय की पहल पर जिले में लग रहे जाम के झाम से लोगों को निजात के लिए कमिश्नरी स्तर पर हुई बैठक  में एक्सप्रेस वे के काम के लिए जाने वाले गाड़ियों को डाइवर्जन जिला वाइज भेजने की प्लांनिग की गई।

बताते चले कि मा0 मंत्री जी द्वारा चन्दौली के लोगों की समस्याओं व जाम के समाधान हेतु दिये गये निर्देश के क्रम में आज कमिश्नरी वाराणासी में कमिश्नर व सम्बन्धित जनपदों के अधिकारीगण के साथ बैठक हुआ जिसपर चन्दौली की सबसे बड़ी समस्या लगने वाले जाम को समाप्त करने हेतु निर्णय लिया गया कि सम्बन्धित गंतव्य को जाने वाले वाहनों को चन्दौली से पहले जैसे- भदोही, वाराणसी आदि जनपदों से भी अपने गन्तव्य को जाएंगे जिससे हाइवे पर दबाव कम हो तथा सकलडीहा तरफ अब वही वाहन जाएंगे जो एक्सप्रेस वे के कार्य में लगी हैं।

इस संबंध में सदर क्षेत्र अधिकारी ने बताया कि मंत्री जी के पहल पर कमिश्नरी स्तर पर हुई बैठक में बनारस भदोही जौनपुर डिस्ट्रिक्ट की हुई बैठक के आधार पर निर्णय लिया गया कि अब गाड़ियों को बांटते हुए हाईवे से भेजा जाएगा जिसमें केवल एक्सप्रेस वे के कार्य में प्रयोग होने वाली गाड़ियों से मटेरियल सकलडीहा मार्ग से जाएगा जिसके लिए संबंधित फर्म द्वारा जिलाधिकारी के स्तर से परमिशन के बाद ही इस तरफ से गाड़ियों का आवागमन होगा । एक्सप्रेस वे के कार्यों में प्रयोग के लिए जाने वाली गाड़ियों को बनारस से 10:00 बजे से 4:00 बजे तक छोड़ा जाएगा । वही चंदौली से 9:00 से 4:00 बजे तक की गाड़ियों को अंदर प्रवेश करने की अनुमति प्रदान की जाएगी ।

इस बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि सकलडीहा के मार्ग से बालू की गाड़ियों का आवागमन सकलडीहा मार्ग से किसी भी कीमत पर नहीं जाना है ।