चंदौली जिला मुख्यालय पर यह स्कूल दे रहा नि:शुल्क प्रवेश की सुविधा, अभिभावकों के लिए खुशखबरी

चन्दौली जिले में आज भी ऐसे निजी विद्यालय है जो परहित कार्य करने से नही चूकते है। जिसका एक मिसाल बन रहा है जो जिला मुख्यालय पर स्थित विद्यालयों में से सन मरिनो एकेडमी एक है । जिसके द्वारा यह ऐतिहासिक फैसला लिया गया है। अब जिससे छात्रों के अभिवावको को पढ़ाई की चिंता करने की आवश्यकता नही है।

बताते चले कि सन मरिनो एकेडमी मैनेजिंग डायरेक्टर द्वारा विद्यालय के समस्त अभिभावकों की कोरोना महामारी के कारण हुए आर्थिक क्षति को देखते हुए अभिवावकों का सहायता करने की संकल्प लिया है। विद्यालय में पहले प्रवेशित 200 सभी छात्रों के एडमिशन फीस को माफ़ करने का फैसला लिया गया है । इसके साथ ही किसी भी प्रकार का कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लेने का भी निर्माण लिया है।

उन्होंने यह भी बताया की लॉकडाउन के दौरान अभिभावकों की पूर्व में भी फ़ीस माफ़ी कर मदद की गयी थी क्योकि चंदौली जनपद पिछड़ा जिला होने के कारण अभिभावकों की आर्थिक स्थिति ख़राब होने के कारण इसका भी ध्यान में रखा जाता है ।

सभी अभिभावकों की इतनी मदद के साथ आश्वासन देते हैं कि इस कोरोना काल के पूरे अंतराल में विद्यालय की ओर से संचालित ऑनलाइन पढ़ाई(क्लासेज) कि सुविधा भी गुणवत्तापूर्ण कराये जाने के बाद अब विद्यालय खुलने पर सभी कक्षाओं में सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन कराने के साथ ही गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर भी पूरा ध्यान केन्द्रित किया गया है ताकि छात्रो का सर्वांगीं विकास के साथ साथ शैक्षिक विकास में भी मजबूती लायी जा सके ।

जिसके लिए प्रशिक्षित शिक्षक द्वारा निरंतर छात्रों के साथ सामंजस स्थापित कर शिक्षा प्रदान की जा रही है और उनके उज्जवल भविष्य की नीव को मजबूत करने का कार्य किया जा रहा है ।