चंदौली जिले के चहनियां में नो इंट्री के बाबजूद चहनियां स्थित कस्बा में बिगत कई दिनों से ट्रको की लंबी लाइन लग जा रही है । जबकि अलीनगर व सकलडीहा की पुलिस यह जानती है कि नो इंट्री है । ट्रको के कस्बा में लगने से लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है ।

बाहर से आने वाली ट्रको का रेला चहनियां क्षेत्र से होकर बलुआ व सैदपुर पुल से वाराणसी, गाजीपुर ,आजमगढ़,मऊ,जौनपुर,गोरखपुर,बलिया आदि जनपदों को जाती है । इसके लिए ट्रको को रात्रि 10 बजे से सुबह 5 बजे तक ही इंट्री खुलती है । सुबह 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक नो इंट्री लग जाती है । बाबजूद ओवरलोड ट्रको की लंबी लाइन चहनियां कस्बा में लग जाती है ।

ये सैकड़ो की संख्या में ट्रक अलीनगर व सकलडीहा से होकर चहनियां की तरफ आती है । जबकि अलीनगर व सकलडीहा की पुलिस जानती है कि नो इंट्री लगी है । बाबजूद सुविधा शुल्क लेकर इन्हें छोड़ दिया जाता है । सड़क के एक तरफ लम्बी लाइन लगने से लोगो को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है ।

मुख्य मार्ग पर आधा सड़क कब्जा कर पूरे दिन व रात्री 10 बजे तक बेवजह ये ट्रक खड़ी रहती है । जिससे अक्सर दुर्घटनाये भी होती है । इन्हें दिन में 11 या 12 बजे से ही छोड़ना शुरू कर दिया जाता है । जो लोगो के लिए मुसीबत बन जाती है । इसे लेकर लोगो मे आक्रोश व्याप्त है ।