मेमू पैसेंजर चलाने के बारे में सकलडीहा स्टेशन पर नहीं है कोई सूचना

 चंदौली जिले में सरकार द्वारा छठ पूजा के अवसर पर 10 दिनों के लिए मेमू पैसेंजर चलाने की नोटिफिकेशन जारी किया गया है, लेकिन सकलडीहा स्टेशन पर कोई लिखित सूचना नहीं होने पर लोगों में मायूसी है।

कोरोना के कारण लॉक डाउन लगने के बाद 25 मार्च से अभी तक सकलडीहा सहित छोटे स्टेशनों पर पैसेंजर ट्रेन का आवागमन नहीं होने के कारण स्टेशन पूरी तरह से सन्नाटे में है। पैसेंजर ट्रेनों के नहीं चलने के कारण गरीब मजदूर वर्ग के लोगों को अपने पेट पालने के लिए आने जाने में भी कड़ी मशक्कत उठानी पड़ रही है। जब सरकार ने घोषणा किया कि 21 नवंबर से 30 नवंबर तक कुछ मेमू पैसेंजर ट्रेन को चलाया जाएगा तो गरीबों में कुछ आस जगी थी।

इस संबंध में जब सकलडीहा स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर से पूछा गया तो उन्होंने सीधा सीधा कहा कि 21 तारीख से चलने वाली मेमो पैसेंजर ट्रेन के चलने का कोई लिखित सूचना अभी तक हम लोगों को नहीं मिली है।

जबकि इस संबंध में पंडित दीनदयाल नगर के रेल मंडल के डी आर एम के पीआरओ से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ट्रेन के चलने का नोटिफिकेशन जारी कर दी गई है और सकलडीहा स्टेशन दानापुर रेल मंडल में पड़ता है लिखित सूचना भी हो जाएगी।