SDM नौगढ़ की मनमानी के खिलाफ एकजुट हुए अधिवक्ता, काम का किया बहिष्कार

चंदौली जिले की नौगढ़ के तहसील परिसर में उप जिलाधिकारी के ना रहने से मंगलवार को अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जिलाजीत सिंह यादव के अध्यक्षता में सभी अधिवक्ताओं ने बैठक किया जिसमें निर्णय लिया कि जब तक उपजिलाधिकारी लगातार नहीं बैठेंगे न्यायिक कार्य से सभी अधिवक्ता विरत रहेंगे।

इस मामले पर चर्चा करते हुए विरोध में मंगलवार को न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया । अधिवक्ताओं ने कहा कि उप जिलाधिकारी के लगातार ना रहने से वादकारियों में आक्रोश पैदा हो गया है और अधिकारी लगातार नौगढ़ के दूरदराज से इलाकों से आये लोगों की समस्या को सुनने के लिए तहसील में बैठते ही नहीं हैं। फरियादी कई दिनों से तहसील के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है।

अधिवक्ताओं ने बताया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र से दूरदराज पहाड़ी इलाकों से आने वाले वाद कार्य और मुकदमों की सुनवाई के लिए आ रहे हैं, लेकिन इतनी दूरी आने के बावजूद भी उप जिलाधिकारी के नहीं मिलने से उनकी सुनवाई नहीं की जा रही है जिससे लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

बैठक में विजय बहादुर सिंह यादव, जंग बहादुर सिंह, रामचंद्र, हेमंत कुमार मौर्य, रणविजय, कैलाश मौर्य, सत्यानंद तिवारी ,अजीत ,बाबू लाल सहित आदि अधिवक्ता मौजूद थे।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now