मौके पर पलटी कार को देखते लोग

चंदौली जिले के बबुरी थाना अंतर्गत जरखोर गांव के राइस मिल के समीप गुरुवार को अनियंत्रित कार की चपेट में आने से साइकिल सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी तथा कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया।

बताया जा रहा है कि जरखोर गांव से कार चालक गाड़ी लेकर बबुरी आ रहा था तभी अनियंत्रित होकर सामने से आ रही साइकिल से जा टकराया और सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। साइकिल सवार बंश नरायन बियार की मौके पर ही मौत हो गयी तथा कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं घायल चालक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दवा लेकर वह बाजार से आ रहा था घर

जानकारी के अनुसार, जरखोर निवासी मजदूर वंशनारायण बियार दोपहर साइकिल से पत्नी कुसुमा का  दवा लेने बबुरी बाजार गया था। दवा लेकर वह बाजार से लौट रहा था। वह हटिया गांव के समीप पहुंचा कि पीछे से तेज गति कार धक्का मारते हुए सड़क किनारे पलट गई। हादसे में घटना स्थल पर ही वंशनारायण की मौत हो गई। जबकि कार चालक हटिया गांव निवासी बंटी सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना घटते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में ग्रामीणों कार से चालक को बाहर निकालकर निजी अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर दिया। थानाप्रभारी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर अगली कार्रवाई की जा रही है।

ऐसे उड़ गया वंश नारायन

हादसे के समय पास में मौजूद लोगों का कहना है कि कार की रफ्तार इतनी तेज रही, कि धक्का लगते ही साइकिल सवार वंशनारायण बियार हवा में उछलते हुए करीब दस मीटर दूर खेत में जा गिरा। आसपास के लोग जबतक मौके पर गए तो लगभग मृत हो गया था। उसके बाद अनियंत्रित कार सड़क किनारे करीब पलट गई।