चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र का सैदपुर चन्दौली मार्ग दुर्घटना जोन के रूप में बनता जा रहा है। तेज रफ्तार की कहर आज दो परिवारों पर फिर भारी पड़ा, जिसमें दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर में, बलुआ थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के समीप प्रभुपुर निवासी मुहम्मद कलीम ( 35 ) की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि
सकलडीहा थाना के मनियार पुर गांव के निवासी ओमप्रकाश तिवारी ( 40 ), पीयूष तिवारी (28 ) तथा कामेश्वर (48 ) बुरी तरह से घायल ।

बताया जा रहा है कि घायलों में दो की हालत गंभीर थी जिसे बीएचयू वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची बलुआ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मोहम्मद कलीम के घर में आज चचेरे भाई की शादी थी, जिसकी तैयारी के लिए बाजार आया था। घर जाते समय दुर्घटना में मृत्यु हो गई। वही घायल सकलडीहा थाना क्षेत्र के मनिहार पुर गांव से औड़िहार स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे। जहाँ मृतक के घर शादी माहौल गमगीन हो गया।  मृतकों के परिजन चहनियां स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर हंगामा करने लगे तो वहीं घायलों के परिजन अपने मरीजो को लेकर वाराणसी चले गए।