पोखरे में घुसी स्कार्पियो

चंदौली जिले के इलिया थाना क्षेत्र के लेवा इलिया मार्ग पर कलानी गांव के समीप मंगलवार की रात लगभग 9 बजे स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार किसान 60 वर्षीय अवधेश तिवारी की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं पौत्र 18 वर्षीय डमरू तिवारी और 12 वर्षीय शुभम तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि घायलों को चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय भेजा गया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। शहाबगंज थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी अवधेश तिवारी अपने दोनों पौत्र डमरू और शुभम के साथ बाइक से क्षेत्र के धनरिया गांव में आयोजित शादी में शरीक होने गए थे।

अवधेश तिवारी अपने दो पौत्रों के साथ क्षेत्र के धनरिया गांव से एक शादी का निमंत्रण करके बाइक द्वारा वापस अपने घर शहाबगंज थाना क्षेत्र के सेमरा गांव लौट रहे थे। इसी बीच कलानी गांव के समीप शहाबगंज की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे स्कॉर्पियो चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। उसके बाद अनियंत्रित स्कॉर्पियो पास के पोखरे में पलट गया। दुर्घटना के बाद स्कॉर्पियो सवार मौके से भाग निकले। वहीं सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज हेतु जिला संयुक्त चिकित्सालय भिजवाया।