ट्रेन में यात्रा के दौरान महिला यात्री की हुई मौत, राजधानी एक्सप्रेस का यात्री भी हुआ बेहोश

नई दिल्ली से अनुग्रह नारायण रोड जा रही महिला की यात्रा के दौरान ट्रेन में मौत हो गयी। मृत महिला यात्री के शव को डीडीयू जंक्शन पर जीआरपी ने उतारा और अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय चंदौली भेजवाया।

बताते चलें कि 02802 नई दिल्ली पुरी पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के S8 कोच के बर्थ नंबर 19 पर सरिता देवी (60 वर्ष) अपने दो पुत्रों के साथ यात्रा कर रही थी। रास्ते में अचानक तबीयत खराब होने से उनकी मृत्यु हो गई। जिसकी सूचना परिवार वालों ने कंट्रोल को दी। कंट्रोल से मिली सूचना पर जीआरपी व आरपीएफ उक्त कोच पर जाकर महिला का शव उतारा व पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

वहीं दूसरी ओर 02423 डिब्रूगढ़ नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से डीडीयू जंक्शन तक की यात्रा कर रहे टाप बहादुर थापा सर्कुलेटिंग एरिया के समीप अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। ड्यूटी में तैनात मोहम्मद शहाबुद्दीन ने इसकी जानकारी आरपीएफ के उपनिरीक्षक बाल गंगाधर को दी। साथ ही उक्त यात्री के उचित इलाज के लिए उसे रेलवे के लोको अस्पताल भेजवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद यात्री को होश आया।

होश आने पर उसने बताया कि वह भारतीय वायु सेना में विंग कमांडर के पद पर तैनात है। छुट्टी पर अपने घर गोरखपुर जा रहा है। डीडीयू जंक्शन पर उतरकर जैसे ही स्टॉल के पास पानी लेने के लिए गया तो अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। डॉक्टर द्वारा चेक करने पर बताया गया कि शुगर लेवल अत्यधिक बढ़ जाने के कारण उक्त यात्री बेहोश हुआ था।