बोदलपुर गांव के पूर्व प्रधान प्रदीप कुमार बनवासी बने सपा के SC ST प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने क्षेत्र के बोदलपुर गांव के पूर्व प्रधान प्रदीप कुमार बनवासी को समाजवादी पार्टी चंदौली में अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है।

उनकी तैनाती के बाद जिलाध्यक्ष राजभर ने कहा कि पार्टी के नीतियों पर हर संभव खरा उतरना होगा। गरीब, असहाय, किसानों का मदद करने की जरूरत है। देश में केवल समाजवादी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो गरीब, किसान, असहाय लोगों की हमेशा मदद करती है।

पूर्व प्रधान को समाजवादी पार्टी अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष नियुक्त करने पर कहा कि हम सपा के हर एक पहलुओं पर कार्य करुंगा। पार्टी के साथ दिन रात एक करुंगा। और 2022 में अखिलेश की सरकार प्रदेश में बननी तय है। इसके लिए हम लोग तैयारी में पहले से ही जुट गए है।

वहीं समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिलामहासचिव मुश्ताक अहमद खान ने कहा कि समाजवादी पार्टी में गरीब, बेसहारा, पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए भी जगह है। यह पार्टी गरीबों की हितैसी है। इस पार्टी में प्रदेश से लेकर जिला स्तर तक छोटे से लेकर बड़े लोग शामिल है। प्रदीप कुमार बनवासी को समाजवादी पार्टी अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर वनवासियों समेत पार्टी के लोगों में हर्ष व्याप्त हैं।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव नफीस अहमद, गुड्डु, राम सिहं चौहान, लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष सुजीत कन्नौजिया, सुदामा यादव, बंश राज पासवान आदि कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए बोदलपुर गांव के पूर्व प्रधान प्रदीप कुमार बनवासी को हार्दिक बधाई दी है।

Previous articleनहीं होगी कक्षा 10 की UP बोर्ड परीक्षा, बाकी छात्र भी बिना परीक्षा होंगे पास
Next articleStreets Fine art Found in Orillia, Ontario
मैं सुषमा केशरी, ग्राम व पोस्ट सैदूपुर, तहसील चकिया, जिला चंदौली की रहने वाली हूं। पिछले 16 वर्षों से शिक्षा विभाग से जुड़ी हूं, पर पत्रकारिता के क्षेत्र में हमारी अभिरुचि पिछले कई वर्षों से रही है। मैं डिजिटल पत्रकारिता के क्षेत्र में चंदौली समाचार के साथ जुड़कर एक नए अनुभव के साथ एक नयी पारी शुरू करना चाहती हूं। मैं इलिया, सैदूपुर, तथा शहाबगंज विकास क्षेत्र की खबरों के लिए हमेशा तत्पर रहूंगी। इलाके की छोटी बड़ी खबर के साथ रोचक व मनोरंजक खबरें देना हमारी प्रतिबद्धता होगी। आप इन इलाकों को खबरों के लिए किसी भी समय मोबाइल नंबर 9935076760, 9794985118, 8318088511 या फिर Gmail के माध्यम से sushamakeshari1977@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं।