नौगढ़ में राम मंदिर के शिलान्यास के मद्देनजर शांति कमेटी की बैठक में दिए गए निर्देश

चंदौली जिले में अयोध्या में श्री राम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण का शिलान्यास होने की पूर्व तिथि पर मंगलवार को पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देश पर स्थानीय थाना परिसर में शांति समिति की बैठक पुलिस उपाधीक्षक आपरेशन नीरज सिंह पटेल की अध्यक्षता मे आयोजित हुयी, जिसमें उन्होने बताया कि सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए। धर्मावलंबी अपने अपने मजहब के अनुरूप पूजा पाठ, इबादत, नमाज, प्रार्थना अपने अपने घरों में ही रह करके करें।

उन्होंने कहा कि विचार अच्छे होने पर विकट से विकट परिस्थियां भी सहजता से बैकफुट पर आ जाती हैं।

विकास क्षेत्र व गांव कस्बा के लिए शांति का माहौल होना चाहिए। जिसमें जनता व पुलिस के बीच कायम सामंजस्य का ही देन है कि क्षेत्र में अपराध शून्यता की ओर है। जिसे कायम रखना हम सभी का दायित्व है।

आय अर्जन के लिए कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है। जिसमे प्रगति कर्ता के कर्म व विचार पर निर्भर करता है। समाज का निर्माण किसी एक जाति वर्ग विशेष से नहीं बल्कि नागरिकों का समावेश होता है। इसलिए समाज हित सर्वोपरि है। इसलिए लोग बाग किसी भी बहकावे में आकर भ्रमित न होंवे। राष्ट्र व समाज की मुख्य धारा में रहकर शासन प्रशासन के दिशानिर्देशों का अनुपालन करें।

इस मौके पर भाजपा महामंत्री कल्लू प्रसाद जायसवाल, राष्ट्रवादी युवा वाहिनी के ब्लाक अध्यक्ष अजय कुमार, ग्राम प्रधान लालबरत कन्नौजिया, सत्यानन्द तिवारी एडवोकेट, रियाजूद्दीन, मालिक गोड़, पिंटू केशरी, मनोज सहित काफी संख्या में ब्यापारी व संभ्रान्त नागरिक व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now