SDM व CO कर रहे पैदल गस्त, लोगों को समझा रहे नियम कानून

चंदौली जिले के तहसील नौगढ में कोरोना के कहर को देखते हुए लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन कराने के लिए शनिवार को लगातार दूसरे दिन भी एसडीएम अतुल गुप्ता व सीओ श्रुति गुप्ता एक साथ सड़कों पर उतरे। सड़कों पर घूम रहे दो व चार पहिया वाहनों की चेकिंग किया और बिना किसी काम के घर से निकलने वालों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई करने को कहा।

बताते चले कि नौगढ के विभिन्न गांवों में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए द्वय अधिकारियों द्वारा भ्रमण किया जा रहा है । भ्रमण के दौरान पुलिस व प्रशासन की कार्रवाई का असर भी दिख रहा है और बिना कार्य घूमने वाले लोग अपने-अपने घरों में चले गए। वहीं, बाजार पूरी तरह बंद रहा। सिर्फ आवश्यक सेवाएं ही जारी रही। एसडीएम अतुल गुप्ता व सीओ श्रुति गुप्ता के निर्देश पर कई लोगों के चालान भी काटे गए है ।

सीओ नक्सल ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू में आवश्यक सेवाएं जारी हैं। आवश्यक वस्तु जैसे दूध, सब्जी, फल, राशन व दवा आदि की दुकानें निर्धारित समय के अनुसार खुल रही है। उन्होंने लोगों से अपील किया है कि वह नियमों का पालन करें, बिना कार्य घरों से न निकलें। मास्क पहने व सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें।