राजवाहों की साफ सफाई को लेकर परेशान हैं लोग, सो रहे नेता व अफसर

चंदौली जिले में प्रदेश सरकार की निर्देश के बाद भी राजवाहों की साफ सफाई को लेकर विभागीय अधिकारी सिर्फ खानापूर्ति कर रहे हैं। इससे किसानों में आक्रोश है। दरियापुर राजवाहा में कूड़ा कचरा व जलकुंभी की वजह से टेल तक पानी नहीं पहुंच रहा है। इससे नाराज किसानों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया। चेताया कि जल्द ही राजवाहा की सफाई नहीं हुई, तो आंदोलन को बाध्य होंगे।

किसानों ने कहा कि शासन की निर्देश के बाद भी दरियापुर राजवाहा की साफ सफाई नहीं हो रही है। राजवाहा में जगह-जगह जलकुंभी से पट गया है। किसान पानी के अभाव में सिंचाई करने से वंचित है। इससे रतनपुरा, घरचित, ओड़वली, तेनुवट, चतुर्भुजपुर, बरठी, टेकापुर, बहरवानी आदि गांवों के किसानों की खेत में फसल सूखने के कगार पर पहुंच गई है।

आरोप लगाया कि कई बार विभागीय अधिकारियों से शिकायत की गई। इसके बाद भी किसानों की समस्या को दूर करने की पहल नहीं हो रही है। किसानों डीएम से समस्या का समाधान कराने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में बांसदेव यादव, नीरज शर्मा, बहादुर राय, मोहित, राजू, विकास यादव, बिंटू, धीरज गुप्ता, कुंदन राय, बासू गुप्ता, वैभव, राकेश आदि शामिल रहे।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now