ओवरलोड ट्रकों के आवागमन से टूट रही है पानी की पाइप, लोगों की यह मांग

चहनियां कस्बा में एक तरफ ओवरलोड ट्रकों के आवागमन से तो दूसरी तरफ जलनिगम की लापरवाही से सड़क क्षतिग्रस्त हो रही है । मुख्य मार्ग के नीचे बिछाया गया अंडर ग्राउंड पाइप क्षतिग्रस्त होकर घरों में जाने वाला शुद्ध पानी, जहाँ बह रहा है वहीं सड़क पर चलने वाले ओवरलोड ट्रकों से कस्बा में सड़क गढ्ढ़े में तब्दील हो रहा है। जिसके कारण आने जाने वाले लोग गिरकर घायल हो रहे है । कई जगह कस्बा में अंडर ग्राउंड पाइप फटी है,जिससे लोगो मे आक्रोश ब्याप्त है ।

ओवरलोड ट्रकों के चलने से मुख्य मार्ग क्षतिग्रस्त तो हो ही रहा है । जलनिगम भी इसमें पीछे नही है । चन्दौली वाया चहनियां मुख्य मार्ग के नीचे पटरी से गयी पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से सड़क के बीचों बीच पानी रिस रहा है । ओवरलोड ट्रकों के चलने से यहाँ मार्ग क्षतिग्रस्त होने से गढ्ढ़े में तब्दील हो गयी है । यह मंजर कस्बा में दर्जनों जगह दिख रहा है । इन गढ्ढों के कारण लोगो के घरों में शुद्ध पानी के बजाय कीचड़ युक्त पानी जा रहा है ।

कस्बावासियों द्वारा जलनिगम कार्यालय पर शिकायत करने पर यही सूचना मिलती है कि आप लोग अपना सही कराये । विभाग के पास पैसे नहीं है । बिगत डेढ़ साल से कस्बा के लोग इस समस्या से झेल रहे हैं । कस्बावासियों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही जल निगम बिभाग इसे दुरुस्त नही कराया तो लोग धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे ।