चंदौली जिले में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे के समर्थन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को  जनसभा करने जा रहे हैं । जनसभा में उत्तर प्रदेश के भाजपा चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा सहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित कई दिग्गजों का जमावड़ा होने जा रहा है। लोकसभा के सैदराजा विधानसभा इलाके के धानापुर में इस जनसभा का आयोजन किया जाना है।


लोकसभा के चुनाव के अंतिम चरण में प्रधानमंत्री मोदी के क्षेत्र वाराणसी सहित चन्दौली में भी मतदान होना है, यहां से भाजपा के प्रत्याशी तथा सिटिंग सांसद व उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शहीदी धरती धानापुर में गुरुवार को लोगों को संबोधित करेंगे। इसकी तैयारियां जोरों पर चल रहीं है। भाजपा नेताओं सहित पुलिस प्रशासन भी तैयारियों में जुटा हुआ है।

 

कार्यक्रम स्थल के पास में चार हेलीपैड बनाया गया है, जहां प्रधानमंत्री के 3 और एक मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर उतरने के लिए हेली पैड बनाया गया है । प्रधानमंत्री के साथ उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या सहित कई दिग्गजों के आगमन की संभावना है।

 

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भारी भीड़ जुटने की संभावना है, जिसको लेकर पुलिस प्रशासन व भाजपा नेता जुटे हैं। वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे जनसभा में अधिक से अधिक लोगों को पहुंचने के लिये गांव गांव घूम कर अपील भी कर रहे हैं।