केक काटकर मनाया गया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चकिया नगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरे उल्लास एवं धूमधाम से मनाया। वही पिछले एक सप्ताह से चल रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत गुरुवार को पार्टी के चकिया मंडल अध्यक्ष रमाकांत तिवारी के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाकर कार्यकर्ताओं ने नगर को स्वच्छ रखने का संकल्प दोहराया।

 

केक काटकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन पूरे उल्लास के वातावरण में मनाया, तथा उन्हें यशस्वी होने की कामना की। जिला महामंत्री शुभम मोदनवाल ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे वह पूरे निष्ठा और कड़ी मेहनत के बल पर करके संगठन के प्रति पूरी वफादारी निभाएंगे । कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत को विश्वगुरु के रुप में प्रस्तुत किया है। उनके द्वारा लिए गए सभी फैसले देश को आगे ले जाने में सफल साबित होंगे।


इस दौरान जिला महामंत्री शुभम मोदनवाल ,मंडल अध्यक्ष रमाकांत तिवारी ,मंडल उपाध्यक्ष किशन श्रीवास्तव ,युवा मोर्चा जिला मंत्री अरविंद मोदनवाल ,लकी जायसवाल ,अंकित जायसवाल, दीपक शर्मा ,कृष्णा चौहान, क्रांति चौहान, ओम प्रकाश शर्मा ,रवि गुप्ता ,शकील अहमद आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।