ओवरलोड बालू लदी ट्रकों से 10 लाख जुर्माना,13 वाहन भी सीज

कांसेप्ट फोटो

चंदौली जिले में सैयदराजा जमानिया मार्ग पर मंगलवार को भी कन्दवा पुलिस, एआरटीओ व खनन विभाग की संयुक्त टीम ने ओवरलोड वाहनों पर अभियान चलाया। इसमें मौके पर 13 ओवरलोड बालू लदी ट्रकों को सीज करते हुए 10 लाख रुपया जुर्माना वसूला गया। इससे बालू माफियाओं, दलालों व ट्रक चालकों में हड़कंप मचा रहा।

सैयदराजा जमानिया मार्ग पर ओवरलोड वाहनों पर अभियान चलाकर कार्रवाही किया जा रहा है। इससे बालू के धंधे में लिप्त दलालों, माफियाओं व ट्रक चालकों पर आफत आ गई है।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देश पर कन्दवा थानाध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा, एआरटीओ प्रवर्तन द्वितीय विनय कुमार व जिला खनन अधिकारी जयप्रकाश ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर 13 ओवरलोड ट्रकों को सीज करते हुए 10 लाख रुपया जुर्माना वसूला।

आपको बता दें कि सैयदराजा जमानिया मार्ग पर चार दिनों से ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाही के अभियान से बालू के धंधे में लिप्त दलालो की परेशानी बढ़ गई है।

इस सम्बंध में कन्दवा थानाध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने कहा कि सैयदराजा जमानिया मार्ग पर ओवरलोड वाहनों पर अभियान चलाकर कार्रवाही किया जा रहा है।मार्ग पर ओवरलोड वाहनों को किसी भी दशा में नहीं चलने दिया जाएगा।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now