चंदौली जिले के चहनियां स्थित कस्बा में खण्ड विकास कार्यालय से लेकर एक किलोमीटर तक मार्ग इस कदर क्षतिग्रस्त व कीचड़ युक्त हो गया है । रास्ते पर पैदल चलना भी दुश्वार हो गया । वैसे तो चहनियां से लेकर पीडीयू नगर तक मार्ग पूरी तरह से जर्जर हो चुका है ।

ग्रामीणों द्वारा कई बार शिकायत के बाद भी बनवाने की जरूरत नही समझी गयी । जबकि चन्दौली के सांसद चुनाव जीतने के बाद चहनियां से पीडीयू नगर तक मार्ग बनवाने की जल्द घोषणा किया था ।इसे लेकर लोगो मे आक्रोश व्याप्त है ।

चहनियां स्थित कस्बा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व खण्ड विकास कार्यालय से लेकर एक किलोमीटर तक मुख्य मार्ग पर चलना दुश्वार हो गया है । मार्ग इस तरह से क्षतिग्रस्त व कीचड़युक्त हो गया है कि पैदल चलना भी दुश्वार हो गया है । जबकि इस मार्ग पर ब्लाक मुख्यालय,स्वास्थ्य केंद्र,जल निगम कार्यालय ,आंगनवाड़ी कार्यालय,पशुचिकित्सालय होने से यह मार्ग सबसे व्यस्ततम रोड माना जाता है । वैसे तो चहनियां से लेकर पीडीयू नगर तक 18 किलोमीटर तक मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है । इस मार्ग पर यदि कोई बाहरी एक बार चहनियां से पीडीयू नगर तक गुजर जाता है तो दोबारा जाने का नाम नही लेता है ।

ग्रामीणों द्वारा कई बार शिकायत के बाद भी नही बनवाया गया । जबकि चन्दौली के सांसद व केंद्रीय मंत्री चुनाव जीतने के बाद मार्ग को शीघ्र मनवाने घोषणा किया था ।