यहां के नगर पंचायत प्रशासन ने नकली लगा दी स्ट्रीट लाइट, नाराज सभासदों ने पहले दिया धरना फिर सौंपा पत्रक

चंदौली जिला के आदर्श नगर पंचायत चकिया में गुरुवार को नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों के सभासदों ने नगर के वार्ड में लगाई गई खराब स्ट्रीट लाइटों को लेकर नगर पंचायत कार्यालय में धरना दिया। तथा अधिशासी अधिकारी मेहींलाल गौतम को खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों की जांच कराकर उसके बदले में वार्ड में ओरिजिनल कंपनी कि स्ट्रीट लाइट लगवाने की मांग से संबंधित एक पत्रक सौंपा।

बताते चलें कि चकिया आदर्श नगर पंचायत में विभिन्न वार्ड से गलियों में नगर पंचायत द्वारा स्ट्रीट लाइटें लगवाई गई हैं, जिस पर किसी भी कंपनी का नाम नहीं है। नकली साबित हो रहा है स्ट्रीट लाइट 1 सप्ताह के अंदर ही खराब जा रही हैं। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर वार्ड के सभासद भी परेशान है। वहीं शिकायत के बाद भी नगर पंचायत कार्यालय में सभासदों की भी नहीं सुनी जाती है। जिस पर गुरुवार को नगर के विभिन्न भागों में लगाई गई खराब स्ट्रीट लाइटों के बाबत उनकी कमियों को बताने बाद जांच करने की मांग को लेकर नगर पंचायत कार्यालय परिसर में वार्ड नंबर 9 विभूति नगर के सभासद वैभव मिश्रा के नेतृत्व में सभासदों ने धरना दिया और बाद में अधिशासी अधिकारी मेहीलाल गौतम के कार्यालय में पहुंचकर पत्रक सौंपा। वहीं सभासदों ने अधिशासी अधिकारी को चेतावनी दिया कि स्ट्रीट लाइटों में की गई घोर लापरवाही के बाबत अगर कार्यवाही नहीं की गई तो सभी सभासद गण अनशन प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे। जिसकी सारी जिम्मेदारी नगर पंचायत प्रशासन की होगी।

इस दौरान सभासद अनिल केशरी,शाहनवाज खान,वैभव मिश्रा,राजकुमार गुप्ता,मनोज कुमार, राजेश चौहान,संदीप मौर्य, सभासद पति उमेश शर्मा, आदि सभासद मौजूद रहे।