भाजपा सांसद महेन्द्र नाथ पांडेय

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष और चंदौली जिले के सांसद महेंद्र नाथ पांडे एक बार फिर से चुनाव मैदान में हैं और वह दोबारा चंदौली जिले से चुनकर संसद में जाना चाहते हैं। जिले में विकास पुरुष की संज्ञा से सुशोभित डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय के बारे में कुछ लोग यह मानते हैं कि डॉ महेंद्र नाथ पांडेय चंदौली जिले में पंडित कमलापति त्रिपाठी के पास सबसे ज्यादा विकास कार्य कराए हैं और अगर वह दोबारा यहां के सांसद बनते हैं तो चंदौली जिले का और अधिक विकास होगा और चंदौली जिले का नाम देश के विकसित जिलों में होगा।

इसको लेकर डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय अपनी जनसभाओं में दावा भी किया करते हैं। जिले में शिलान्यास व लोकार्पण के पत्थर इस बात की संभवत: गवाही भी देते होंगे।

इसके विपरीत विरोधी दल के महेंद्र नाथ पांडे और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के धागे से इत्तेफाक नहीं रखते और उनके उनका कहना है कि महेंद्र नाथ पांडेय ने अपने पद व कद के मुताबिक विकास के नाम पर कोई बहुत बड़ा काम अलग से नहीं किया है। वह केवल मुगलसराय का नाम बदलवा पाए हैं। कई काम जो पहले  जो पहले से पाइप लाइन में थे उनको ही किया है, जिसका श्रेय केवल उनको नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने तो चंदौली जिले के मेडिकल कालेज को मिर्जापुर में जाने क्यों दिया। सांसद जी के कई बड़े काम अभी भी पेंडिंग हैं..केवल शिलान्यास के बड़े बड़े पत्थर से कुछ नहीं होता…।

कॉन्सेप्ट फोटो

किसानों के लिए सिंचाई और गंगा के कटान की दो बड़ी समस्याओं से जूझ रहे लोगों के लिए महेन्द्र नाथ पांडेय ने कोई ठोस पहल नहीं की। कई इलाकों में आज भी समय पर सिंचाई का पानी नहीं मिलता है। 

ऐसी स्थिति में चंदौली हम चंदौली जिले की जनता से यह जानना चाहते हैं क्या दोबारा महेंद्र नाथ पांडेय को चंदौली जिले का प्रतिनिधित्व करना चाहिए या नहीं यदि हां तो…तो ऐसे कौन कौन से कारण हैं, जिनसे चंदौली की जनता चाहती है कि महेंद्र पांडेय दोबारा सांसद बने…

और अगर आप नहीं चाहते हैं तो इसके क्या कारण है… महेंद्र नाथ पांडेय ने किन क्षेत्रों में ध्यान नहीं दिया और कौन कौन से ऐसे काम थे जो वह नहीं कर पाए..

आप की क्रिया और प्रतिक्रिया को हम भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ साथ महेंद्र नाथ पांडेय तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंचाने की कोशिश करेंगे ताकि उन्हें क्षेत्र की हकीकत और जनता के मूड का पता चल सके…

 

कॉन्सेप्ट फोटो